रिया चक्रवर्ती को जेल कोर्ट ने ख़ारिज की बेल 

रिया चक्रवर्ती को जेल कोर्ट ने ख़ारिज की बेल 


           बहुचर्चित सुशांत सिंह राजपूत मर्डर मिस्ट्री में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरों द्वारा हिरासत में ले ली गई रिया चक्रवर्ती को कोर्ट ने जेल भेज दिया उनकी ओर से दायर बेल पेटीशन को कोर्ट ने ख़ारिज कर दिया I उन्हें 14 दिन के न्यायिक हिरासत में लेकर कोर्ट ने उनकी जमानत याचिका को खारिज कर दिया I  
एक्ट्रेस और अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की लिव इन रिलेशनशिप गर्ल फ्रेंड रिया चक्रवर्ती को मंगलवार देर रात कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज करते हुए 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। आपको बता दें कि मंगलवार को नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया को गिरफ्तार किया था और उसे कोर्ट में पेश किया था, जिसके बाद उन्हें 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है। मामले में सुनवाई वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए हुई।
             गौरतलब है कि रिया चक्रवर्ती को मुंबई में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने तीन दिन की पूछताछ के बाद आखिरकार गिरफ्तार किया था। बताया गया कि रिया ने कबूल किया कि उन्होंने ड्रग्स का सेवन किया है। एजेंसी ने अंजू केशवानी नाम के एक व्यक्ति को भी गिरफ्तार किया। कैजन इब्राहीम से पूछताछ के दौरान केशवानी का नाम सामने आया था। कैजन को मामले में पहले गिरफ्तार किया गया था।
          बता दें कि एजेंसी को मोबाइल फोन चैट रिकॉर्ड और अन्य इलेक्ट्रॉनिक डेटा हासिल हुआ था जिसमें प्रतिबंधित मादक पदार्थ की खरीद में इन लोगों की संलिप्तता सामने आई थी। एनसीबी ने पिछले कुछ दिनों में मामले की जांच के दौरान इन तीनों को गिरफ्तार किया है।

 

रिया चक्रवर्ती को जेल कोर्ट ने ख़ारिज की बेल